कॉलेज में ABVP कार्यकर्ताओं पर मुस्लिम छात्र को पीटने का आरोप, Video Viral, प्राचार्य ने छात्रों को पहचाने से किया इंकार

Viral Video: ABVP कार्यकर्ताओं पर मुस्लिम छात्र से मारपीट करने का आरोप लगा हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के वार्ष्णेय महाविद्यालय का पूरा मामला हैं। वहीं, कॉलेज के  प्रिंसिपल ने आरोपियों की पहचान एबीव्हीपी कार्यकर्ता व छात्र होने से इंकार कर दिया हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं इस वीडियो में दिख रहा हैं कि, प्रिंसिपल के केबिन के पास बहुत सारे स्टूडेंट्स पहुंचे हुए हैं। इस दौरान स्टूडेंट्स (ABVP  कार्यकर्ता व मुस्लिम स्टूडेंट्स) एक दूसरे से झूमा झमटी भी करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर सड़क पर एक स्टूडेंट्स का शर्ट पड़ककर पीटते हुए दिखाई दे रहा हैं। वायरल हो रहा इस वीडियो से ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा हैं कि, कौन ABVP कार्यकर्ता हैं और कौन मुस्लिम समुदाय का छात्र ? इस दौरान सैकड़ों की तादात में स्टूडेंट्स मौजूद थे। इधर, इस मामले को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल ने मार पीट हो रहे लोगों को पहचाने से इंकार कर दिया हैं।

वहीं, मौके पर पहुचीं पुलिस के टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही की बात करते हुए आरोपीयों की तलाश की शुरू कर दी हैं।

इन्हें भी पढ़िएCG-दसवीं, बारहवीं बोर्ड परीक्षा की Time Table बदली, अब इस दिन से होगी एग्जाम्स, इस वजह से हुआ बदलाव

55 की उम्र में शादी: लोकसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए बाहुबली नेता ने रचाया ब्याह, पढ़िए पूरी ख़बर

नो कैश, नो टेंशन: पैसे न हों तो भी मिलेगा इस स्‍टेशन पर टिकट, भारतीय रेलवे ने शुरू की नई व्‍यवस्‍था

Petrol-Diesel Prices Today: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में पेट्रोल की दामों में बदलाव…जानिए आज का पेट्रोल-डीजल की ताज़ा भाव

Wether Update: आज भी छत्तीसगढ़ में तेज अंधड़ की चेतावनी, रायपुर समेत कई जिलों में भारी बारिश का आसार, जानिए कब तक होगा बारिश