बालकनी में खेलते हुए 10वीं मंजिल से गिरा 4 साल का मासूम, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 75 की डेसनेक सोसाइटी में 4 साल का मासूम बच्चा बिल्डिंग की दसवीं मंजिल से नीचे गिर गया। हादसे की जानकारी से सोसाइटी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे सेक्टर-50 के न्यू हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हादसे की पूरी जानकारी जुटाई। पुलिस ने बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चा जब बालकनी में खेल रहा था, तब ये दुर्घटना हुई। पुलिस के मुताबिक उन्हें घटना की जानकारी नियो अस्पताल से मिली थी कि सेक्टर-75 के डेसनेक सोसाइटी में एक हादसा हुआ है और 4 साल बच्चे को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है।

इस जानकारी के बाद थाना-49 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो जांच में पता चला कि मृतक बच्चे का नाम तवीश चौलानी है। तविश के पिता का चांदनी चौक में बिजनेस है। तवीश अपने परिवार के साथ सोसाइटी के फ्लैट नंबर बी-1002 में रहता था।

छानबीन में पता चला की 4 साल का मासूम अपनी मां के साथ 10 मंजिल पर बने अपने फ्लैट की बालकनी में खेल रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ और बच्चा अचानक अपनी बालकनी के फ्लैट से नीचे गिर गया। पड़ोसियों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है।