भीषण सड़क हादसा : दर्शन कर लौट रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, 10 घायल… 5 की हालत गंभीर..

बहराइच.. उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के पयागपुर थाना क्षेत्र के शिव दहा मोड़ के पास हुए भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घालय हो गए.. घायलों में पांच की हालत गंभीर बनी हुई है.. सभी घायलों को पुलिस की गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया गया.. जानकारी के मुताबिक सभी मृतक और घायल लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया और सिंगाही के रहने वाले हैं…

पुलिस के मुताबिक एक महिंद्रा गाड़ी में सवार 16 यात्री अम्बेडकरनगर स्थित किछौछा शरीफ के दर्शन करके लौट रहे थे. तभी पयागपुर थाना क्षेत्र के शिव दहा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि स्थानीय लोगों का आरोप है कि समय पर एम्बुलेंस आ गई होती तो कुछ लोगों की जान बचाई जा सकती थी. लेकिन एम्बुलेंस के न पहुंचने पर पोलकी की गाड़ी से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उधर जियारत से लौट रहे श्रद्धालुओं की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया. पयागपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने बताया कि अम्बेडकरनगर के किछौछा में श्रद्धालु जियारत करने गए थे. वहां से जियारत करके लखीमपुर लौट रहे थे.