लॉज में बिना कपड़ों के मिली महिला की लाश, सिर भी गायब… जानें पूरा मामला

मुंबई में एक महिला की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। गोरेगांव की इस महिला की बिना सिर वाली नग्न लाश माथेरन की एक लॉज में मिली है। मामला रविवार का है और महिला की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक महिला और उसका पार्टनर फर्जी नाम से इस लॉज में ठहरे हुए थे और अपने पहचान पत्र भी जमा नहीं कराए थे। वहीं महिला का पार्टनर फरार है। होटल का मालिक जब मॉर्निंग सर्विस के लिए कमरे में गया तब उसने कमरे में महिला की बिना सिर वाली लाश देखी।

पुलिस ने बताया कि महिला का सिर अब तक नहीं मिला है। वहीं उसका पुरुष पार्टनर अपनी पहचान छिपाने के लिए पूरा सामान लेकर फरार है। टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक महिला की पहचान गोरेगांव निवासी पूनम पाल के रूप में हुई। चूंकि सीसीटीवी कैमरा में मिले फुटेज में महिला और उसका पार्टनर कोविड से बचने वाला मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही होटल मालिक केतन रमाणे ने दोनों को बिना पहचान पत्र के लॉज में ठहराया था। लिहाजा दोनों की पहचान करने में पुलिस को मुश्किलें आईं। बाद में लॉज से 50 मीटर दूर मिले एक हैंडबैग के जरिए पुलिस महिला की पहचान करने में कामयाब हो सके।

आगे की जांच में पता चला कि महिला के परिजनों ने गोरेगांव में उसके लापता होने की शिकायत भी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। आरोपी की तलाश करने और महिला का सिर ढूंढने के लिए माथेरन पुलिस ने 5 टीमें गठित की हैं। वहीं माथेरन के बीजे हॉस्पिटल की मेडिकल ऑफिसर डॉ. रूपाली मिसाल ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पनवेल उप-जिला अस्पताल ले जाया गया है।