कंगना रनौत के समर्थन में उतरे गृहमंत्री… पूछा- क्या मुंबई शिवसेना के पिताजी की है?…. पब्लिक ने कहा- ‘यहां की ज़मीन पर कदम रखकर बताएं संजय राउत’

अंबाला। शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत की ओर से फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मुम्बई आने को लेकर दी गई धमकी पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शिवसेना नेता को नसीहत दी है। विज ने कहा कि मुंबई शिवसेना का खानदानी प्रदेश है या फिर उनके पिताजी का है। मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी वहां पर जा सकता है। उन्‍होंने आगे कहा कि जो भी लोग इस प्रकार की धमकियां देते हैं, उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

अनिल विज ने कहा कि आप किसी का गला नहीं दबा सकते, आप किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते। वैसे तो मोमबत्‍ती बिग्रेड बात-बात पर सड़कों पर आ जाती है। इस मामले में अभी तक वे लोग क्यों चुप हैं? अपने मेडल क्यों वापस नहीं कर रहे? विज ने कहा कि कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया करवानी चाहिए और जो वह करना चाहती हैं, उन्‍हें वह करने की इजाजत मिलनी चाहिए।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री को धमकी देकर संजय राउत बुरे फंस गए हैं। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के बाद अंबाला की जनता भी कंगना के समर्थन में संजय राउत के खिलाफ खड़ी हो गई है। अंबाला में लोगों ने संजय राउत के पोस्टर आग के हवाले किये और शिवसेना नेता को खुली चुनौती दे डाली की वो हरियाणा या फिर अंबाला की धरती पर कदम रखकर दिखाएं। लोगों का कहना है कि आज ये कंगना को धमका रहे हैं, कल आम जनता को भी धमकाएंगे।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) जैसा बताने वाले बयान पर शिवसेना द्वारा ऐतराज जताए जाने को लेकर राजनीति तेज हो गई है। कंगना ने गुरुवार को शिवसेना सांसद संजय राउत पर आरोप लगाया था कि राउत उन्हें मुंबई न आने की खुले आम धमकी दे रहे हैं।