डाक विभाग में नौकरी का मौका… 23 पदों के लिए करें आवेदन!

नई दिल्ली। भारतीय डाक विभाग ने नई दिल्ली स्थित मेल मोटर सर्विस में स्टाफ कार ड्राइवर (ऑर्डिनरी ग्रेड) के पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला है। ये भर्तियां जनरल सेंट्रल सर्विस ग्रुप सी, नॉन-गजेटेड, नॉन-मिनिस्ट्रियल कटेगरी में स्टाफ कार ड्राइवर के 29 पदों पर की जाएंगी। इस पद के लिए प्रोबेशन पीरियड दो साल है। भारतीय डाक विभाग में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार डाक विभाग की वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च 2022 है।

स्टाफ कार ड्राइवर (ऑडिनरी ग्रेड) जनरल सेंट्रल सर्विस, ग्रेड-सी- 29 पद

योग्यता- मान्यता प्राप्त स्कूल या बोर्ड से दसवीं की परीक्षा पास हो। हल्के और भारी वाहन चलाने का ड्राइविंग लाइसेंस हो। इसके साथ ही हल्के और भारी वाहन चलाने का तीन साल का अनुभव प्राप्त हो। उम्मीदवार के पास मोटर मेकेनिजम की जानकारी का होना जरूरी है।

आयु सीमा- इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम 27 साल होनी चाहिए

पे स्केल- 19,900 रुपये से 63, 200 रुपये।

मोड ऑफ रिक्रूटमेंट- सीधी भर्ती

ऐसे करें आवेदन- इन पदों पर आवेदन करने के इच्छु उम्मीदवार डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर जाएं। फिर भर्ती सेक्शन में दिए गए लिंक पर क्लिक करें। यहां से उम्मीदवार स्टाफ कार ड्राइवर सीधी भर्ती का विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए एप्लीकेशन फॉर्म विज्ञापन में ही दिया गया है। इसे डाउनलोड कर लें और प्रिंटआउट निकाल लें। इसके बाद आवेदन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर, मांगे गए डॉक्यूमेंट्स के साथ निर्धारित पते पर भेज दें। याद रहे आवेदन फॉर्म को 15 मार्च 2022 से पहले भेजना है।

यहां भेजें आवेदन- सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्विस, सी-121, नारायणा इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1, नारायणा, नई दिल्ली-110028

आवेदन की अंतिम तिथि- 15 मार्च 2022 (शाम 5 बजे तक)