भाजपा सांसद ने राहुल गांधी को दी चुनौती… खानदान पर कही ये बड़ी बात

गोंडा। उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं में जुबानी जंग जारी है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी को खुली डिबेट करने की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि देश की जो भी बड़ी समस्या है, वह कांग्रेस और गांधी परिवार की देन है। भाजपा सांसद ने यह बात राहुल गांधी के पीएम मोदी को इतिहास न जानने वाले बयान पर दी है।

बृज भूषण शरण सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सांसद ने यह भी कहा कि आज मुद्दा हिजाब का है। वह तालिबान की देन है और जिस दिन तालिबान ने अखबारों और अफगान पर कब्जा किया था उसी दिन इसकी नींव पड़ गई थी। अगर नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री ना होते तो यह कई तरीके से भारत में आता है। कांग्रेसी और गांधी परिवार हिजाब का समर्थन इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि यह भारतीय परंपरा को नहीं जानते। भारत में अब हिजाब के बहाने तालिबानी विचारधारा का प्रवेश हो रहा है।

भाजपा सांसद ने सपा और बसपा को अपराध को संरक्षण देने वाली पार्टी बताया। सांसद ने कहा कि जिस मुख्तार अंसारी की आज बात हो रही है उनको पालने का काम मुलायम और मायावती दोनों ने किया है। इन सरकारों में मुख्तार अंसारी के साथ 50-50 बंदूकधारी चलते थे और आज ये लोग भाजपा से कानून व्यवस्था पर सवाल करते हैं। वहीं सांसद ने साफ किया की विधानसभा चुनावों के पहले फेज में भाजपा को बढ़त मिली है, वहीं दूसरे चरण में भी अपार जनसमर्थन मिलने जा रहा है।

सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पहले चरण के चुनाव में 50 से अधिक सीटें भाजपा के खाते में आएंगी। यहां भाजपा प्रचंड बहुमत की सरकार बना रही है।