ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले विधायक पर दिल्ली में FIR दर्ज, यात्रियों का आरोप- शराब के नशे धुत मुंह पर फेंका गंदा पानी

गोपालपुर के विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक नए विवाद में फंस गए हैं। वह दो सितंबर को राजेन्द्रनगर से नई दिल्ली जानेवाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर और गंजी में घूमते देखे गए। इस बात को लेकर यात्रियों से उनकी झड़प भी हो गई थी। उसी ट्रेन में यात्रा करने वाले प्रहलाद पासवान, निवासी जगतपुर, थाना हुलासगंज, जिला भागलपुर ने इस बारे में नई दिल्ली जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

एफआईआर के लिए दिए आवेदन में प्रहलाद ने कहा है कि वह सीट संख्या 22 पर सफर कर रहे थे। उसी कोच में विधायक गोपाल मंडल अन्य तीन लोग कुणाल सिंह, दिलीप कुमार व विजय मंडल के साथ सफर कर रहे थे। ट्रेन जब बिहिया स्टेशन पार कर रही थी तो विधायक बाथरूम जा रहे थे। वह अंडरवियर और गंजी पहने थे। मैंने कहा इस ट्रेन में महिलाएं भी यात्रा कर रही हैं। कम से कम गमछा लपेट लें। इतना सुनते ही वह आग बबूला हो गए। अपने साथियों के साथ ट्रेन में बैठे लोगों के सामने मुझसे गाली गलौज करने लगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनका दो भर सोने की चेन और दोनों हाथ से अंगूठी छीन ली। मुंह पर गंदा पानी डाल दिया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विधायक सहित उनके साथ के सभी लोग शराब के नशे में थे। बाद में ट्रेन में चल रहे अन्य यात्रियों ने हस्तक्षेप कर झगड़ा शांत कराया। पुलिस ने इस मामले में अभद्रता और गोल्ड स्नेचिंग का केस दर्ज कर लिया है।

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल की ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने की तस्वीर वायरल होने के विवाद बढ़ गया। जेडीयू विधायक ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है। उनका कहना है कि जैसे ही मैं ट्रेन में चढ़ा, थोड़ी दूर जाने पर मेरा पेट खराब हो गया इसलिए मैं अंडरवियर और गंजी में घूम रहा थ। मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं। झूठ नहीं बोलता हूं।