Crime News : मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 साल में चोरी किए 500 मोबाइल

दिल्‍ली पुल‍िस ने चाेरी की वारदातों पर लगाम लगाने के ल‍िए पुरजोर कोश‍िश में जुटी है। सेंट्रल ज‍िला पुल‍िस ने एक ऐसे शात‍िर चोर ग‍िरोह का पर्दाफाश क‍िया है ज‍िसने अब तक 500 से ज्‍यादा फोन को चोरी क‍िया है। मोबाइल चोरी के आरोप में ग‍िरफ्तार दो लोगों की पहचान सलीम और प्रशांत के रूप में की गई है। इस मोबाइल चोर गैंग के बदमाश प‍िछले 5 साल में करीब 500 से ज्‍यादा मोबाइल पर हाथ साफ कर चुके हैं।

ज‍िला पुल‍िस अध‍िकार‍ियों के मुताब‍िक सेंट्रल ज‍िले ने मोबाइल चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के ल‍िए लगातार काम क‍िया जा रहा है। बढ़ती वारदातों के मद्देनजर स्‍पेशल स्‍टॉफ के इंस्पेक्टर शैलेंद्र शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। इस दौरान टीम ने चोरों की धरपकड़ की योजना तैयार की। इस जांच में पता चला क‍ि जिले में दो सक्रिय मोबाइल चोर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर चोरी के मोबाइल फोन बेचने आ रहे हैं।

पुल‍िस टीम ने सूचना म‍िलते ही इस पर कार्रवाई करते हुए दोनों शात‍िर चोरों को धरदबोच ल‍िया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे पुरानी दिल्ली इलाके में प‍िछले 4-5 सालों में मोबाइल चोरी कर रहे थे। अब तक 500 से अधिक मोबाइल चोरी कर चुके हैं।