CG में गरमाया PM आवास का मुद्दा: विपक्ष का आरोप- टीएस सिंह देव को बनाया ‘जय गुरु’ होनी चाहिये खुली बहस

रायपुर. 15 मार्च मोर आवास मोर, अधिकार के मुद्दे को लेकर बेजीपी बड़ा घेराव करने वाली हैं। विपक्ष लगातार सरकार पर हावी हो रहा है। बयानबाजी का क्रम अब बढ़ रहा है। घेराव को लेकर भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा मोर आवास और अधिकार रोक के रखे है भूपेश सरकार, छत्तीसगढ़ में नौ लाख आवास के घर बने थे। मोदी जी ने आवास के लिए पैसा भेज दिया था लेकिन भूपेश बघेल जी ने वह पैसे गरीबों तक नहीं पहुंचा है। गरीबों के साथ छल किया और 16 लाख छत्तीसगढ़ के परिवारो को आवास नही मिला है। उन्हें आवास नहीं मिला, भारतीय जनता पार्टी ग्राम पंचायत संघ से लेकर विधानसभा तक का घेराव का कार्यक्रम कार्यक्रम किया जाएगा। 15 मार्च को विधानसभा घेराव करेंगे और गरीबों कि चिंता करेंगे। अगर भाजपा की सरकार बनी तो हम 16 लाख गरीब परिवारों को आवास के मकान देंगे।

इधर भाजपा संयोजक विजय शर्मा ने मुख्यमंत्री को चुनौती दी हैं, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास निर्माण के संदर्भ में पूर्व पंचायत मंत्री टीएस सिहदेव जी से खुली बहस कर ले, जिन्होंने आठ लाख आवास नहीं बना पाने के कारण अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बाकी खुली बहस करने के लिए हम 15 तारीख को हितग्राहियों के साथ विधानसभा में आ ही रहे है। मुख्यमंत्री जी झूठ के पुलिंदे पर बनी सरकार, हर बात पर झूठ बोले यह उचित नहीं है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस संग़ठन में बदलाव की चर्चा के बीच भाजपा तंज करने से पीछे नही रही। प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी यूज एंड थ्रो की राजनीति करते है। तानाशाही रवैया अपना रहे हैं पहले माननीय टीएस सिंह देव जी को जय गुरु बना कर यूज़ किया, फिर निकाल दिया। अब मोहन मरकाम की बारी है अध्यक्ष पद से अलविदा होंगे। इसलिए कांग्रेस और भाजपा में बेसिक अंतर है।

भाजपा में गुटबाजी को लेकर केदार गुप्ता ने कहा भारतीय जनता पार्टी कैडर बेस्ट पार्टी है कार्यकर्ताओं के द्वारा चलती कार्यकर्ता ही से चलाते हैं कांग्रेस की बात डेढ़ साल का बंटवारा हुआ था दिल्ली में मुख्यमंत्री पद का वह भी नहीं हुआ।