छत्तीसगढ़ सरकार अपने ही जनता के दुश्मन और केजरीवाल की लुटिया डूबी- सांसद मनोज तिवारी ने साधा निशाना

Raipur: बीजेपी सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में शामिल होने राजधानी रायपुर पहुँचे हुए हैं। जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधा हैं और यहां के कामकाम की गति को भी धीमा बताया हैं। वही आपको बता दें कि, भोजपुरी के सुपरस्टार औऱ बीजेपी नेता निरहुआ भी रायपुर आये हुए हैं।

मनोज तिवारी ने कहा- छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार 100% बनेगी। छत्तीसगढ़ की जनता इस साल में पहले के शासन को मिस कर रही है।निश्चित रूप से हमारी बीजेपी की पुनर्वापसी होगी। सांसद मनोज तिवारी ने छतीसगढ़ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा – जिस स्पीड से छत्तीसगढ़ चल रहा था वह इस पर रुक गई है। बातें सिर्फ बातें ही रह गए।छत्तीसगढ़ सरकार का रवैया भेदभाव का है और हम चाहते हैं देश में सबका साथ सबका विकास हो।

मुख्यमंत्री कहते हैं कि, केंद्र सरकार सौतेला व्यवहार करती है इस सवाल पर बोले मनोज तिवारी- पिछले बजट में छत्तीसगढ़ को ऐतिहासिक बजट दिया गया था। लेकिन सरकार ने जगह पड़ने पर जमीन नहीं दिया गया, सहयोग नहीं दिया, पीएम आवास केंद्र में बहुत सारी गड़बड़ियां देखी गई। जब आपकी नियत ये हैं कि मोदी का नाम हो जाएगा तो फिर आप अपनी जनता के दुश्मन हैं। ऐसे लोग का कोई स्थान नहीं बनता।

अरविंद केजरीवाल के छत्तीसगढ़ दौरे पर सांसद मनोज तिवारी बोले कि छतीसगढ़ अरविंद केजरीवाल को कभी स्वीकार नही कर सकता। कहा कि- केजरीवाल यहां से खाली जाने वाले हैं, पहले भी छत्तीसगढ़ में आजमाया था। पंजाब में उनका शासन आया, पंजाब मॉडल से दोबारा देश के किसी भी जगह में खड़े नहीं हो सकते, पंजाब से सटा हिमाचल में उनकी लुटिया डूबी। उनके अध्यक्ष बीजेपी में चले गए, पंजाब में अधिकारी कर्मचारियों को वेतन के लाले पड़ रहे हैं। देश को बांटने के नारे सरेआम लग रहे हैं। देश को बांटने वाली विचारधारा आम आदमी पार्टी को स्वीकार नहीं कर सकता, छत्तीसगढ़ तुमको कभी नही स्वीकारेगा।

रामचरित मानस को लेकर बोले निरहुआ

रामचरित मानस को लेकर निरहुआ ने कहा- अगर ब्राह्मण कुल में परशुराम पैदा होते हैं तो रावण भी पैदा होता है। अगर यदुकुल में कृष्ण पैदा होते हैं तो कंस भी पैदा होता है। हर युग में राम और रावण कृष्ण कंस भी है, जो धर्म का विरोध करते हैं। रामचरितमानस का विरोध करते हैं उनका अंत करने के लिए भगवान ने खुद ही कहा था- अधर्म का नाश करने के लिए स्वयं आऊंगा, जनमानस के दिल से अधर्म का नाश करने वाले रामाकृष्ण जरूर आएंगे।