‘चुनाव करीब जुबानी जंग तेज’ क्या बस्तर में BJP वेंटिलेटर पर? कांग्रेस ने किया जीत का दावा

जगदलपुर. प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आरहा है वैसे ही दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों के नेता राजनीतिक बयानबाजी करने से पीछे नहीं हट रहे। इस बीच अब दोनों ही राजनीतिक दलों के नेताओं ने एक दूसरे की पार्टियों के गुटबाजी और और बिखराव होने का आरोप भी लगाना शुरू कर दिया है। साथ ही चुनाव में अपनी जीत हासिल करने की बात भी कहते नजर आ रहे है।

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता और बस्तर सांसद दीपक बैज ने भारतीय जनता पार्टी पर बिखराव होने का आरोप लगाया है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने बस्तर में भाजपा के वेंटिलेटर में होने की बात कही। सांसद दीपक बैज ने कहा पिछले विधानसभा चुनाव में बस्तर की 12 में से 11 सीटें कांग्रेस ने जीती थी। एक सीट जो बीजेपी के पास थी उसे भी उपचुनाव में कांग्रेस ने अपने पाले में ले लिया। आगामी चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी 12 की 12 विधानसभा सीटें जीतेगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी इसके साथ सांसद दीपक बैज ने कश्यप परिवार को निशाने पर लेते हुए कहा भाजपा की ओर से कश्यप परिवार ने लोकसभा में 20 साल तक प्रतिनिधित्व किया लेकिन बस्तर के लिए कश्यप परिवार ने एक काम तक नही किया। वहीं दूसरी तरफ बस्तर के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की वापसी का दावा किया है। उन्होंने नॉर्थ ईस्ट के चुनावी परिणामों का हवाला देकर कहा की भाजपा पूरे देश में मजबूत है प्रदेश में होने वाले चुनाव में वापसी करेगी पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने सांसद दीपक बैज और चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम के बीच टिकट के लिए राजनीतिक तनातनी होने का आरोप लगाया। दिनेश कश्यप ने कॉलिंग में आयोजित एक सभा का हवाला देते हुए कहा सभा में सांसद दीपक बैज ने विधायक के क्षेत्र में ना आने की बात कही थी। जिससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर कुछ भी ठीक नहीं है दिनेश कश्यप ने सांसद दीपक बैज से विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर स्थिति स्पष्ट करने को कहा।

बता दें कि इस मामले में सांसद दीपक बैज ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जगदलपुर के भाजपा के पूर्व विधायक क्षेत्र में ना आने की बात कही थी और खुद के कार्यकाल से तुलना की थी इस वीडियो को भाजपाइयों ने एडिट करके वायरल करने का आरोप सांसद ने लगाया है।