Breaking News: महाभारत के ‘शकुनि मामा’ का निधन

नई दिल्ली. महाभारत में ‘शकुनि मामा’ का किरदार निभाने वाले गूफी पेंटल का आज निधन हो गया। उन्होंने 78 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। पेंटल पिछले कई दिनों से मुंबई के अंधेरी स्थित एक अस्पताल में भर्ती थे। उनके साथी कलाकार सुरेंद्र पाल ने निधन की पुष्टि की है। महाभारत के अलाव गूफी मूवी ‘रफू चक्कर’ और शो ‘जय कन्हैया लाल की’ में भी नजर आ चुके हैं। आज शाम 4 बजे गूफी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

  • MP-CG में 3 साल पुराने कलेक्टरों को हटाने के आदेश

मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ समेत 5 राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर निर्वाचन आयोग ने बड़ा फैसला लिया है। चुनाव आयोग ने सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को प्रदेश में तीन साल से तैनात कलेक्टरों का ट्रांसफर करने का आदेश जारी किया है। ऐसे में अब जल्द ही चुनावी राज्यों में ऐसे कलेक्टरों को हटाया जा सकता है, जिनकी एक जिले में तैनाती 3 साल से ज्यादा हो रही है।

  • अपनों को पूछती तो चंद सीटों में न सिमटती BJP: CM बघेल

छत्तीसगढ़ में BJP की यात्रा को लेकर CM भूपेश बघेल ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 15 सालों तक बीजेपी ने किसी को नहीं पूछा। अगर अपनों को पूछा होता तो 15 सीटों में न सिमटती। गौरतलब है कि बीजेपी आदिवासियों को साधने के लिए पुरखौती सम्मान यात्रा निकाल रही है। हाल ही में आदिवासी नेता नंदकुमार साय भी बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं, जिसको लेकर सीएम ने यह बयान दिए।