Accident In Buldhana: टायर फटने के बाद पलटी बस में लगी आग, 26 लोगों की मौत

Accident In Buldhana

Accident In Buldhana: महाराष्ट्र में बुलढाणा में सिंदखेड़ में दुर्घटना के बाद प्राइवेट बस में आग लग गई। कई लोगों की बस में लगी आग में जलकर मौत हो गई। मौत का आंकड़ा 26 तक पहुंच गया है। लगभग 32 के करीब लोग बस में मौजूद थे। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है। उनका इलाज हॉस्पिटल में जारी है। बता दें कि ये घटना बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर हुई है। एक बस में आग लगने से बड़ी संख्या में लोगों के मरने की आशंका है। पुलिस ने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

बस में सवार 26 लोगों की मौत

बुलढाणा के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने कहा कि बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर 32 यात्रियों को ले जा रही एक बस में आग लगने से कम से कम 26 लोगों की मृत्यु हो गई और कई घायल हो गए। घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है। (Accident In Buldhana)

कैसे हो गई इतनी भयंकर घटना?

बुलढाणा एसपी सुनील कड़ासेन्र ने कहा कि दुर्घटना बीती रात करीब डेढ़ बजे हुई। घटना के समय बस में 32 यात्री थे, उनमें से 26 लोगों की जान चली गई है। इस हादसे में कुछ लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि बस का टायर फटने की वजह से बस पलट गई, जिसके बाद बस में आग लग गई। हादसे की वजह रास्ता बाधित होना बताया जा रहा है। (Accident In Buldhana)

प्रशासन की लापरवाही आई सामने

ये भी बताया जा रहा है कि इस घटना में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है। दुर्घटना के तुरंत बाद लग्जरी बस में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, बस धूं-धूंकर करीब डेढ़ घंटे तक जलती रही लेकिन मौके पर रेस्क्यू के लिए फायर डिपार्टमेंट और पुलिस की टीम नहीं पहुंची। बस में सवार लोगों की जलकर मौत हो गई।