कुत्ते को गाली देना एक दंपती पर पड़ा भारी… मालिक ने चाकू से किया हमला.. पति की मौत

रांची। झारखंड के जमशेदपुर में एक दंपती का पालतू कुत्ते को गाली देना इतना भारी पड़ गया, कि इस हादसे में पति को अपना जान से हाथ धोना पड़ा। इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, ये मामला टेल्को थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक दंपती ने एक कु्त्ते को गाली दी, जिसके बाद उसके मालिक ने उन पर चाकू से हमला किया और पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं युवक ने पति के बाद पत्नी पर उसी चाकू से हमला किया और पत्नी इस समय बुरी तरह से घायल है। जैसे ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे, आरोपी वहां से फरार हो गया और घटना की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पत्नी का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि कुत्ते के मालिक को उस समय गुस्सा आया, जब पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उसके कुत्ते को गाली दी। इसके बाद कुत्ते के मालिक मंगल पूर्ति ने धारदार चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया। 

तभी शख्स की पत्नी बीच-बचाव करने आई लेकिन युवक ने उसको भी घायल कर दिया। चाकू मारने के बाद घटनास्थल पर ही सोमा राम पूर्ति की मौत हो गई और उनकी पत्नी चांदनी पूर्ति गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है। इधर मामले की जांच करते हुए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की और आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से खून से रंगा चाकू भी बरामद किया गया।