SBI करोड़ों ग्राहकों को दे रहा भारी छूट… जानें कहाँ से ख़रीददारी करने पर मिलेगा फ़ायदा

नई दिल्ली। इस वैलेंटाइन अगर आप अपने पार्टनर को कुछ स्पेशल देने का प्लान बना रहे हैं तो आज देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI आपको गिफ्ट की शॉपिंग पर 50 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। आपको बता दें इसके लिए आपको SBI Yono ऐप का इस्तेमाल करना होगा। आईपीजी डॉट कॉम पर योनो के माध्यम से खरीदारी करने पर फ्लैट 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके लिए कोड IGPSBI यूज करना होगा।

फर्न्स एन पेटल्स पर खरीदारी करने पर फ्लैट 200 रुपये की छूट मिलेगी। इसके लिए यूजर्स को YONO 200 कोड यूज करना होगा। इसी प्रकार जूम इन पर खरीदारी कर फ्लैट 35 फीसदी की डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए YONO 35 कोड यूज करना होगा।

जानें कौन सी कंपनी दे रही डिस्काउंट

इसके अलावा डेली ऑब्जेक्ट वेबसाइट के माध्यम से खरीदारी कर योनो के यूजर्स 35 फीसदी तक छूट का लाभ ले सकते हैं। इसके लिए DOSBI35 कोड का इस्तेमाल करना होगा। वूहू के माध्यम से खरीदारी कर यूजर्स 50 फीसदी तक छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए GIFTCARDS प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। टाइटन पेय पर योनो यूजर्स को 10 फीसदी का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर के लिए TITANPAY10 कोड का इस्तेमाल करना होगा।

SBI ने किया ट्वीट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट करके इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है। बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि फरवरी केवल एक महीना नहीं है, बल्कि यह एक मौका है, जिसमें आप गिफ्ट के साथ अपने प्याज का इजहार कर सकते हैं। अपने चाहने वाले के लिए SBI Yono के जरिए शॉपिंग करें और पाएं 50 फीसदी तक की छूट तो जल्दी करें…

• इसके लिए आपको सबसे पहले अपने SBI YONO अकाउंट को लॉगइन करना होगा।
• इसके बाद में Shop & Order पर क्लिक करके खरीदारी करनी है।
• यहां से आप अपने मनपसंद का गिफ्ट 50 फीसदी डिस्काउंट पर ले सकते हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट

इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://www.sbiyono.sbi/index.html पर विजिट कर सकते हैं.