VIDEO मेडिकल कालेज अस्पताल सच… युवक कांग्रेस ने वीडियो बना कर किया खुलासा

वीडियो के साथ युवक कांग्रेस ने किया CMHO का घेराव

अम्बिकापुर – अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओ का खुलासा करते हुए युवक कांग्रेस ने आज सोमवार को सीएमएचओ कार्यालय का घेराव किया.. और समस्याओं के जल्द समाधान करने के लिए ज्ञापन सौंपा..युवक कांग्रेस ने इस दौरान मेडिकल कालेज अस्पताल की लापरवाही का एक वीडियो देते हुए बताया की इस अस्पताल में मरीज को अन्दर ले जाने के लिए भी स्टाफ नहीं आते है.. पिछले दिनों दो छोटी बच्चियों ने अपने दादा को उठाकर अस्पताल के अन्दर पहुचाया था..

मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर अपनी लापरवाहियो से एक बार फिर सुर्खियो में है यहाँ इलाज के लिए आये एक बुजुर्ग को अस्पताल के द्वार से वार्ड तक लेजाने के लिए कोई भी अस्पताल का स्टाफ नहीं आया..और दो छोटी छोटी बच्चियों ने स्ट्रेचर को धकेल कर वार्ड तक पहुचाया लेकिन उस दौरान किसी ने अस्पताल की इस लापरवाही का वीडियो बना लिया…जिसके बाद यूथ कांग्रेस ने जिला स्वास्थ अधिकारी का घेराव कर दिया..

 

वीडियो मे देखें मेडिकल कालेज अस्पताल का सच- 

वही अस्पताल में व्याप्त समस्याओं के विरोध में सीएमएचओ कार्यालय का घेराव कर रहे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कार्यालय के अन्दर प्रवेश नहीं करने दिया.. जिससे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई.. माहौल बिगड़ता देख सीएमएचओ अपने कार्यालय से बाहर आये और प्रदर्शन कारियों से ज्ञापन लेते हुए समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया जिसके बाद यूथ कार्यकर्ताओ ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया.. वही इस लारवाही की शिकायत प्राप्त होने के बाद सीएमएचओ एन के पाण्डेय ने इस मामले को मेडिकल कालेज बोर्ड सहित संचालक व कलेक्टर को भी भेजने की बात कही है..

बहरहाल अव्यास्थाओ के लिए चर्चित मेडिकल कालेज अस्पताल में इन्सानियत को शर्मसार करने वाले मामले लगातार सामने आते है तभी तो जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी भी इस अव्यस्था को सुधारने की समझाईस दे दे कर शायद थक चुके है और अब वो खुद मामले को उच्च अधिकारियो के संज्ञान में लाने की बात कह रहे है..इस घेराव प्रदर्शन के दौरान आलोक सिंह. युवक कांग्रेस के जिला महामंत्री शतीस बारी, आशीष जायसवाल, विकाश, अभिनव पाण्डेय, संदीप मिश्रा, पवन सिंह, पीताम्बर यादव, रवी जायसवाल, गोविन्द, गोलू, करन, मिथलेश, ढाल साय, राधे, बाबा खान, मुकेश, रितेश, आइवन, धीरज, रिषभ, पंकज, लक्ष्मी नारायण, अमित, अतुल, संदीप सहित अन्य युवक कांग्रेस व एन एस यु आई कार्यकर्ता शामिल रहे..