जिस ढाबे में करता था काम… उसी ढाबे के सामने जंगल मे मिली उसकी लाश.. मामला ब्लाइंड मर्डर का!..

the-dead-body-of-a-young-man-working-in-the-dhaba-police-reached-the-spot

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसागुड़ी जंगल मे आज एक युवक की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया..आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना दी और मौके पर पुलिस की टीम पहुँची ..पुलिस ने प्रारंभिक जांच के दौरान हत्या की आशंका जाहिर करते हुए..मृत युवक के सम्बंध में ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है..वही मृत युवक के की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है..तथा मामले में की जांच की जा रही है..

दरअसल ग्राम परसागुड़ी का ही रहने वाला युवक सुबोध (20) परसागुड़ी के पास ही स्थित एक ढाबे में काम करता था..और कल रात से वह गायब था.. जिसकी लाश आज ठीक उसी ढाबे के सामने जंगल मे पायी गई है..

बता दे कि परसागुड़ी की एनएच 343 के किनारे ही बसा हुआ है..लेकिन लॉक डाऊन होने की वजह से एनएच पर राहगीरों की आवाजाही लगभग कम ही है..जिसके चलते इस मामले की सूचना पुलिस को आज मिली..पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक तौर पर यह मामला हत्या का ही है..जिसकी जांच अलग -अलग बिंदुओं पर की जा रही है..

वही पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना भी किया है..पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंची थी। लेकिन अबतक पुलिस के हाथ किसी प्रकार की सुराग नही लग पाई है..