चोरी की बाइक के साथ. एक आरोपी गिरफ़्तार

सूरजपुर. जिले के रामानुजनगर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम रामानुजनगर निवासी बलराज उर्फ गोलू पनिका जो चोरी का काम करता और चोरी का सामान दूसरे जगह से लाकर बिक्री करने का काम करता है व् एक सफेद रंग का मोटर सायकल कहीं से चोरी कर लाया है. और बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है.

सुचना पर थाना रामानुजनगर की पुलिस टीम संदेही को सुभाष चौक में घेराबंदी कर एक सफेद रंग के बिना नंबर टीव्हीएस मोटर सायकल के साथ पकड़ा. जिससे नाम पता पूछने पर अपना नाम बलराज उर्फ गोलू पिता स्व. रामकुपाल देवांगन, उम्र 19 वर्ष, निवासी रामानुजनगर का बताया जिससे मोटर सायकल के संबंध में पूछताछ करने पर कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया व् बैकुण्ठपुर घड़ी चौक से बीते 21 सितम्बर को चोरी कर लाया हुआ बताया. पुलिस ने सफेद रंग के बिना नंबर के टीव्हीएस मोटर सायकल को जप्त कर आरोपी बलराज उर्फ गोलू देवांगन के विरूद्व धारा 41(1-4) जा.फौ. 379 भादवि के तहत् कार्यवाही न्यायिक रिमांड पर भेज दिया.

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी रामानुजनगर गोपाल धुर्वे, एसआई बीडी यादव, प्रधान आरक्षक देवनारायण यादव, लखेश साहू, आरक्षक गणेश सिंह, अकरम मोहम्मद, अत्यम्बर मरावी व फिरोज खान सक्रिय रहे..