सूरजपुर : सहेली के घर घूमने गयी नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाया, फ़िर दुष्कर्म किया, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

सूरजपुर. 10 जनवरी को रामानुजनगर थाना क्षेत्र की एक महिला ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसकी नाबालिग पुत्री 8 जनवरी 2020 को घर से पढ़ने स्कूल गई थी. स्कूल की सहेली के साथ उसके घर घुमने गई, वहां नवल सिंह ने शादी का झांसा देकर इसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया और उसके साथ जबरन अनाचार किया. काफी खोजबीन करने के बाद आरोपी के घर में अपनी नाबालिक पुत्री पाया. जिनसे पूरी घटना की जानकारी दी, प्रार्थियां की रिपोर्ट पर आरोपी नवल सिंह के विरूद्व अपराध क्रमांक 8/21 धारा 363, 366, 376(2)(एन), 376(3) भादवि व पोक्सो एक्ट की धारा 4 व 6 के तहत् मामला पंजीबद्व किया गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने थाना रामानुजनगर की पुलिस टीम को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए.

एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में रामानुजनगर की पुलिस टीम ने आरोपी के होने के संभावित स्थानों पर दबिश देकर आरोपी नवल सिंह को उसके गांव से पकड़ा और गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

इस कार्यवाही में एएसआई बृजेश यादव, रंजीत सोनवानी, प्रधान आरक्षक अश्विनी पाण्डेय, फिरोज खान, राजेश पैंकरा, आरक्षक दीपक यादव, अनुज यादव, देवान सिंह, संतोष ठाकुर, गणेश सिंह, रविशंकर साहू व महिला आरक्षक तेरेसा तिग्गा सक्रिय रहे.