पहले प्रशासन को दिया था Warning.. फ़िर भी मांग नहीं हुई पूरी, 5 गांव के ग्रामीणों ने सड़क किया जाम!..

कोरिया. जिले के मनेन्द्रगढ़ विकासखंड में अंतर्गत ग्राम पंचायत पेंड्री, घुटरा, मुसरा, महाई व गरुड़ डोल के ग्रामीणों ने पाँचों ग्राम पंचायतों को मनेन्द्रगढ़ तहसील से जोड़ने की मांग को लेकर मनेन्द्रगढ़ मार्ग में पेंड्री मोड़ पर चक्काजाम कर दिया. इस चक्काजाम की जानकारी ग्रामीणों द्वारा एक सप्ताह पहले ही जिले के आलाधिकारियों को दे दी गई थी.

मनेंद्रगढ़ विकासखंड के अंतर्गत आने वाले 5 ग्राम पंचायत के सैकड़ों ग्रामीणों ने पहले ही इस विषय पर जिले के अधिकारियों को ज्ञापन देकर अपनी मांगों से अवगत कराया था. ग्रामीणों का कहना है कि उनके गाँव से मनेन्द्रगढ़ की दूरी 12 से 15 किलोमीटर दूर है. वे मनेन्द्रगढ़ में अपने जरूरी काम के लिए हमेशा आते जाते रहते हैं. उन्हें केल्हारी तहसील में जोड़ने से उनके जरूरी काम प्रभावित होंगे. इसे लेकर आज सैकड़ों ग्रामीणों व महिलाओं ने जनकपुर मार्ग में चक्काजाम कर दिया.

इस अवसर पर संतोष मिश्रा, राजाराम, जयंती बाई, गोपाल प्रसाद, हरिश्चन्द्र राय, शिवराम पांडे, गेंद लाल, राजू रॉय, मनमोहन, लीलावती सिंह, सम्या जायसवाल, चम्पा लता, अंकुश राय, शिवम राय, पतिलाल, अजय लाल, ब्रजभान, ध्यानचंद, गौतम समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे..

पढ़िए पूरा मामला…