भीषण सड़क हादसा : ट्रक से टकराई तेज रफ़्तार कार में लगी आग, जिंदा जलने से 5 लोगों की मौत, एक गंभीर

फ़टाफ़ट डेस्क. उत्तर प्रदेश के एटा में भीषण सड़क हादसे में जिंदा जलने से 5 लोगों की मौत हो गई. यहाँ एक तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई. जिसके बाद कार में भीषण आग लगने से कार सवार 6 लोगों में से 5 की जिंदा जलकर मौत हो गई. एक युवक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की सहायता से आग पर काबू पा लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिले के बागवाला थाना क्षेत्र की है. यहाँ शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए 6 लोग कार पर सवार होकर नोएडा से एटा के रामपुर जा रहे थे. तभी कार की एटा रोड पर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में आग लग गई.

सूचना के बाद मौके पर पहूंचे स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और कार में सवार 6 लोगों में से 5 की जिंदा जलकर मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार सवार एक युवक गाड़ी से बाहर गिर गया था. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका आगरा स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है.