राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत् धान की बोनस की चौथी किस्त की राशि इस दिन किसानों के खाते में डलेगी, सीएम बघेल ने की घोषणा

Announcement Of The Date of 4th Installment of Bonus: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपणन वर्ष 2021-22 की धान की बोनस की चौथी किस्त (4th installment) की राशि कब किसानों के खाते में डलेंगे। इसकी डेट का एलान कर दिया हैं। दरअसल, सीएम भूपेश बघेल ने धान की बोनस के रूप में राशि किसानों को देने के लिए राजीव गांधी किसान न्याय योजना लागू किया गया हैं। जिसके जरिए 4 किस्तों के राशि दिया जाता हैं। तीन किस्त की राशि किसानों के खाते में आ चुका हैं। चौथी किस्त जिसका इंतजार किसान कर रहे थे। सीएम बघेल ने इसकी अब इसकी इंतजार ख़त्म कर दी हैं। चौथी किस्त की राशि 25 मार्च को किसानों के खाते में आ जाएंगे। इसकी घोषणा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को कांकेर जिले के नरहरपुर विकासखण्ड के ग्राम करप में आयोजित कोसरिया मरार (पटेल) समाज के महासम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा हैं। उस दौरान उन्होंने कहा कि “राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किश्त की राशि 25 मार्च तक किसानों के खाते में पहुंच जाएगी।”

कोसरिया मरार (पटेल) समाज के महासम्मेलन में मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी, पूर्व विधायक एवं जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष शंकर ध्रुव, छत्तीसगढ़ अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य नितिन पोटाई, गौसेवा आयोग के सदस्य नरेन्द्र यादव, पर्यटन मंडल के सदस्य नरेश ठाकुर, बस्तर विकास प्राधिकरण के सदस्य बीरेश ठाकुर, जिला पंचायत अध्यक्ष हेमंत ध्रुव सहित अनेक जनप्रतिनिधि, बड़ी संख्या में ग्रामीणजन एवं कोसरिया मरार समाज के लोग उपस्थित थे।