शातिर बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार एक फरार,कब्जे से चोरी की तीन बाइक बरामद


सीतापुर(अनिल उपाध्याय)। दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वही एक फरार है।पुलिस ने चोरों के पास से स्कूटी समेत तीन नग बाइक बरामद करते हुए चोरी के आरोप में न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।


विदित हो कि चार दिन पहले अज्ञात बाइक चोरों ने नगर से दिनदहाड़े बाइक पार कर दिया था।बाइक चोरी के बाद पुलिस चोरों के पत्तासजी में लगी थी इसी दरम्यान पुलिस को बाइक चोरों के बारे में अहम सुराग मिले।जिसके आधार पर पुलिस ने कोरबा निवासी हेमंत कुमार पैंकरा एवं जशपुर कुनकुरी निवासी सूरज राय को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरा आरोपी सीतापुर आदर्शनगर निवासी अर्जुन राय फरार हो गया।

पुलिस ने गिरफ्तार चोरों से जब कड़ाई से पूछताछ की तब उन्होंने नगर समेत जांजगीर चांपा क्षेत्र से एक बाइक एवं पत्थलगांव से एक स्कूटी चोरी करना स्वीकार किया।बाइक चोरों की शिनाख्ती पर पुलिस ने उनके पास से तीन नग बाइक बरामद करते हुए धारा 41(1-4)एवं 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।फिलहाल दोनों आरोपी न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिए गए है वही फरार चल रहे तीसरे आरोपी को तलाश जारी है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी रूपेश नारंग, प्रआ कृष्णानंद सिंह, नंदकुमार प्रजापति,आरक्षक पंकज देवांगन,जोगी बड़ा आदि शामिल थे।