Chhattisgarh: बुजुर्ग की कार से दो लाख की उठाईगिरी, बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहा था, कार का लॉक तोड़ दो लाख रुपये पार

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के ग्राम देवसुंद्रा में एक बुजुर्ग उठाईगिरी का शिकार हो गया. कुछ लोगों ने उसकी ऑल्टो कार के दरवाजे का लॉक तोड़ा और डैशबोर्ड के नीचे बने केबिन में रखे दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए. घटना पलारी थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम देवसुंद्रा निवासी गोपाल वर्मा 74 वर्ष अपनी ऑल्टो कार लेकर बैंक से पैसा निकालने ग्राम संडी के सेंट्रल बैंक पहुंचा. उसने बैंक से दो लाख रुपये निकालकर अपनी कार में रखा. इसके बाद ग्राम कोदवा के यूको बैंक के पास अपनी कार खड़ी कर यूको बैंक के अंदर कुछ काम से अंदर गया. वहां से वापस आकर देखा तो बैंक के बाहर खड़ी कार के दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था और कार में रखे दो लाख रुपये भी गायब थे. इसके बाद उसने तुरंत थाना पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज कर अलग-अलग क्षेत्रों में पतासाजी के लिए अपनी टीम रवाना कर दी. वहीं पुलिस की एक दूसरी टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि बैंक से पैसा निकालते समय से ही चोर उनका पीछा कर रहे थे और मौका मिलते ही कार से पैसा लेकर रफूचक्कर हो गए.