सूरजपुर के ये इलाक़े कंटेनमेंट जोन घोषित.. नगर पंचायत क्षेत्र में 14 दिन का लॉकडाउन

सूरजपुर। कलेक्टर रणबीर शर्मा के निर्देशन में संयुक्त कलेक्टर से प्राप्त जानकारी अनुसार मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के प्रतिवेदन पर कोविड़-19 के पॉजिटिव मरीज पाये गये क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिसमें तहसील प्रतापपुर के अंतर्गत नगर पंचायत प्रतापपुर अमनदोन के वार्ड क्रमांक 06 एवं 07 में 08 सितम्बर को एवं नगर पंचायत प्रतापपुर के वार्ड क्रमांक 06 में 04 व्यक्ति 06 सितम्बर को, ग्राम पंचायत खोरमा के वार्ड क्रमांक 06 में 02 व्यक्ति 6 सितम्बर को एवं वार्ड क्रमांक 02 में 08 सितम्बर को कोविड़-19 के धनात्मक मरीज पाये गये हैं।

इसी प्रकार प्रतापपुर के नगर पंचायत जरही में अभी तक 110 कोविड-19 धनात्मक मरीजों की पुष्टि होने तथा संक्रमण के तेजी से बढ़ने के कारण नगर पंचायत जरही को 14 दिवस अर्थात् 21 सितम्बर 2020 तक के लिए अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया हैं।

कोविड़-19 का धनात्मक मरीज पाये जाने पर मरीज के घर के चारों ओर के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूनम रश्मि तिग्गा, नायब तहसीलदार, प्रतापपुर को सभी घोषित कंटेनमेंट जोन का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।