अम्बिकापुर : दोस्त के घर असाइनमेंट लिखने गये युवक से मारपीट, फ़िर नाई के पास ले जाकर कराया टकला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

अम्बिकापुर। सरगुज़ा के गांधीनगर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक से मारपीट करने के बाद उसका सिर मुंडवा देने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने अपने साथ हुए इस घटना की शिकायत गांधीनगर थाना में दर्ज करायी है। इसपर पुलिस ने संबंधित आरोपियों के ख़िलाफ़ धारा 452, 442, 147, 148, 294 भादवि के तहत अपराध कर लिया है। और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ थाना सीतापुर निवासी एक युवक जो वर्तमान में अम्बिकापुर के सुभाषनगर में रहता है। वह गांधीनगर में अपने दोस्त के यहां असाइनमेंट लिखने गया हुआ था। इसी दौरान गांधीनगर थाना क्षेत्र के राजा राय, राकेश, प्रियांशु और 6-7 अन्य लड़कों द्वारा युवक के साथ मारपीट की गयी और स्कूटी में बैठाकर नाई के पास ले जाकर उसके सिर का बाल मुंडवा दिया गया।

कहा जा रहा है कि आरोपियों ने इस दौरान का वीडियो भी बना लिया है। जिसे सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। इस संबंध में गांधीनगर थाना प्रभारी अनूप एक्का ने बताया कि ऐसा कोई वीडियो हमारे पास नहीं आया है। ना ही पीड़ित द्वारा बताया गया है। अगर ऐसा कुछ हुआ होगा तो उसका भी कार्रवाई किया जाएगा।