वीडियो : दल से बिछड़े प्यारे हाथी का आतंक..पहले गांव में मचाया उत्पात.. फ़िर रेस्क्यू सेंटर कर्मचारियों पर की हमले की कोशिश..

सूरजपुर. जिले के रमकोला में स्थित हाथी रेस्क्यू सेंटर में उस वक्त हड़कंप मच गया.. जब प्यारे हाथी ने उग्र रूप लेकर रेस्क्यू स्टाफ़ पर हमला करने की कोशिस की.. फिलहाल हाथी अभी जंगल की ओर चला गया है. जिसपर वन विभाग की नज़र बनी हुई है..

जानकारी के मुताबिक़, पहाड़ी क्षेत्र से विचलित होकर एक हाथी..तमोर पिंगला अभ्यारण्य में हाथियों को रखने के लिए बनाए गए.. रेस्क्यू सेंटर के करीब पहुँच गया.. और वहां पहले से मौजूद हाथियों की आवाज सुनकर उग्र हो गया.. और रेस्क्यू सेंटर में मौजुद कर्मचारियों पर हमला करने की कोशिश की.. जिसके कुछ देर बाद हाथी वहां से जंगल की ओर चला गया.. वन विभाग के मुताबिक़ हाथी पर नज़र रखी जा रही है..रिहायशी क्षेत्रों के लोगों को उससे दूर रहने की समझाइस दी जा रही है..

बता दें कि..इन दिनों पूरे सरगुजा संभाग में हाथियों ने आतंक मचाया हुआ है..और लागातार फसलों और लोगों को नुकसान पहुँचा रही है..बताया जा रहा है कि.. बीते दिन ही इस हाथी ने दोपहर में गांव में जमकर आतंक मचाया.. जिससे ग्रामीण भयभीत हो गए हैं..कई महीनों से विचरण कर रहे हाथियों से रमकोला, घुई, बरपटीय, गोविन्दपुर, दुलदुली, पेन्डरी, भेवकच, दुरगई, धुरिया के ग्रामीणों में डर का माहौल बना हुआ है.

देखिये वीडियो..