Swami Atmanand School: स्वामी आत्मानंद स्कूल के संविदा कर्मचारियों के लिए Good News, खाते में जल्द आएगा सैलरी, DPI ने जारी किया आदेश…

रायपुर. Swami Atmanand School: शासकीय स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी/ हिंदी माध्यम स्कूलों में कार्यरत संविदा कर्मचारियों को जल्द ही वेतन मिल जाएगा। लोक शिक्षण संचालनालय ने इस संबंध में सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और स्वामी आत्मानंद स्कूल के सचिव को पत्र जारी किया हैं। जारी आदेश में कहा गया हैं कि, स्वामी आत्मानंद स्कूल के कर्मचारियों को उत्कृष्ट शाला संचालन योजना करने की सहमति दी गई हैं।

दरअसल, 4 मई को स्कूल शिक्षा विभाग ने स्वामी आत्मानंद स्कूलों के कर्मचारियों को उत्कृष्ट शाला संचालन योजना के प्राप्त अनुदान से वेतन भुगतान करने की सहमति दी गई थी।

बता दें कि, हाल ही में कांग्रेस की ओर से एक बयान जारी किया गया था। जिसमें कहा गया था कि, स्वामी आत्मानंद स्कूलों में कार्यरत कर्मचारियों को 5 महीने से वेतन नहीं दिया जा रहा हैं। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, स्कूलों को बंद करने की साजिश के तहत आत्मानंद स्कूलों के शिक्षकों को जब से भाजपा की सरकार बनी हैं, तब से वेतन नहीं दिया जा रहा हैं। ताकि, संविदा के आधार नियुक्त शिक्षक धनाभाव में स्कूल छोड़ दें और स्कूलों को बंद करने का बहाना खोजा जा सके।

इन्हें भी पढ़िए – एक्ट्रेस नताशा ने हार्दिक पांड्या को दिया धोखा? VIDEO में खुद ही किया सनसनीखेज खुलासा..!

Mukesh Ambani की इस Company का जलवा! 5 दिन में बजा दिया डंका, कमाई सुनकर होश उड़ जाएंगे

Air Cooler Cooling Tips: रूम में इस जगह पर रखे कूलर मिलेगी AC जैसी  ठंडक, नहीं तो गर्म हवा फेंकता रहेगा

फिल्मों की तरह थी हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी.! नाइट क्लब में मुलाकात, डेटिंग, प्यार, लिव इन रिलेशनशिप, शादी से पहले प्रेग्नेंट; नताशा स्टेनकोविक को कितना जानते हैं आप?

चुनाव का परिणाम आते ही सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बड़ा तोहफा! 4 % DA के साथ 8th Pay Commission का हो सकता हैं फैसला

पढ़िए आदेश –

1228417 whatsapp image 2024 05 24 at 42418 pm1275050194231299020