Natasa Stankovic Aly goni Video Viral: एक्ट्रेस नताशा ने हार्दिक पांड्या को दिया धोखा? VIDEO में खुद ही किया सनसनीखेज खुलासा..!

Natasa Stankovic Aly goni Video Viral: इंडिया टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले दो दिनों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। मीडिया रिपोर्टस में दावा किया जा रहा हैं कि, हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा के रिश्तों में खटास आ गई हैं और अब दोनों का तलाक होने वाला हैं। हालांकि, इस मामले में अभी तक दोनों ओर से किसी प्रकार का अधिकारिक बयान सामने नहीं आया हैं। लेकिन, इस बीच हार्दिक की पत्नी नताशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में नाताशा अपने X बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़िए – Air Cooler Cooling Tips: रूम में इस जगह पर रखे कूलर मिलेगी AC जैसी  ठंडक, नहीं तो गर्म हवा फेंकता रहेगा

बता दें कि, नताशा, हार्दिक पांड्या को डेट करने से पहले भी रिलेशन में रही हैं। उनका एक रिलेशन जैस्मिन भसीन के ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ रहा हैं। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे। अली और नताशा ने ‘नच बलिये 9’ में भी पार्टिसिपेट किया था। तब अहमद खान ने इनके ब्रेकअप पर सवाल किया था। इसका जो जवाब अली गोनी ने दिया हैं। वह अब सुर्खियों में हैं।

इसे भी पढ़िए – हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने तलाक की खबरों पर लगा दी मुहर? इंस्टाग्राम पर क्यों किया ऐसा पोस्ट…

नताशा और अली गोनी ने ‘नच बलिये 9’ में पार्टिसिपेट किया था। इस शो के एक जज कोरियोग्राफर अहमद खान (Ahmed Khan) भी थे। तब उन्होंने दोनों से पूछा था कि, इनके ब्रेकअप को कितना टाइम हो गया। अहमद ने सवाल किया था। “पांच साल के बाद आप लोगों का ब्रेकअप हुआ था कि, पांच साल ब्रेकअप होकर हो गया?” इस पर अली ने जवाब दिया, “नहीं नहीं, ब्रेकअप हुए चार साल हो गए।”

इसे भी पढ़िए – राजा की तरह होती है IAS, IPS अफसरों की जिंदगी, फ्री मिलती है ये Facility’s… टॉप रैंक का वेतन जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

ये सुनते ही Ahmed Khan कन्फ्यूज हो जाते हैं और कहते हैं कि, अभी भी याद नहीं कि पांच साल या चार साल। इसके बाद अली कहते हैं, “हम मिलते रहते हैं न बीच में, तो भूल गया।” इस पर एक्ट्रेस नताशा बताती हैं कि, वह अली के साथ दो बार रिलेशनशिप में रही हैं। तभी अहमद फिर पूछते हैं कि, पांच साल में चार साल ब्रेकअप को हुआ। दो साल रिलेशन में रहे और मिलते रहते थे। इस पर होस्ट मनीष पॉल मजाकिया लहजे में कहते हैं, “और मिलते रहते हैं तो भूल जाते हैं कि ब्रेकअप हुआ हैं।”

इसे भी पढ़िए –फिल्मों की तरह थी हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी.! नाइट क्लब में मुलाकात, डेटिंग, प्यार, लिव इन रिलेशनशिप, शादी से पहले प्रेग्नेंट; नताशा स्टेनकोविक को कितना जानते हैं आप?

Ahmed Khan की कन्फ्यूजन यहीं खत्म नहीं होती। वह फिर पूछते हैं कि, दोनों का फिलहाल रिलेशनशिप स्टेटस क्या हैं? आप लोग कहां खड़े हैं? हेटर्स, लवर्स, एक्स, प्रेजेंट, टू बी। तब Ahmed Khan बताते हैं कि, उन्हें भी नहीं पता क्या स्टेटस हैं। वह कहते हैं, “पता नहीं क्या हैं सर। समझ ही नहीं आता हमको भी।” बता दें कि, “नच बलिए 9’, 2019 में शुरू हुआ था। 2018 में नताशा के हार्दिक को डेट करने की खबरें आने लगी थीं।

इसे भी पढ़िए –देखिए VIDEO: चारो ओर से बंद गोदाम में खटिया पर लेटी Amrapali Dubey को देख बेकाबू हुए निरहुआ, कहा- दुनिया जाए भाड़ में…