Surguja News: उदयपुर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा, बेचने के लिए खोज रहा था ग्राहक, किराए के रूम से बरामद हुई बाइक

अम्बिकापुर। सूरजपुर के केदारपुर नायकपारा निवासी बलीराम ने उदयपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसके मोटर सायकल क्रमांक सीजी15/सीबी/1861 को चोरी कर ले गया है. रिपोर्ट पर उदयपुर थाना में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया। और अज्ञात आरोपी सहित मोटर सायकल का पता तलाश किया जा रहा था।

इसी दौरान उदयपुर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की एक व्यक्ति मोटर सायकल बेचने के लिये ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना पर घेराबंदी कर उक्त व्यक्ति को पकडकर पूछताछ किया गया। जो अपना नाम संतोष गिरी पिता ज्ञान गिरी (उम्र 35 साल) निवासी मृगाडांड का रहने वाला बताया।

युवक ने बताया कि 23 जनवरी को ग्राम केशगवा से मोटर सायकल चोरी किया था। और चोरी किए मोटर सायकल को ग्राम चुहकनडांड में अपने किराए के कमरा में छुपाकर रखा है। जिसे आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया। अपराध सबूत पाए जाने पर आरोपी संतोष गिरी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। इस कार्रवाई में उदयपुर थाना प्रभारी धीरेंद्र नाथ दुबे, प्रधान आरक्षक शत्रुघ्न सिंह, आरक्षक रविन्द्र साहू, अजय शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका रही।