Surajpur Crime News: मामूली विवाद पर बेटे ने कुल्हाड़ी से वारकर पिता को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार…

Surajpur Crime News: सूरजपुर जिले में मामूली विवाद में बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जाता हैं कि, नशे की हालत में बेटे ने चना भुंजने के लिए कहा, मना करने पर पास में रखी धारदार कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्यारे बेटे को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया हैं। मामला सिटी कोतवाली इलाक़े का हैं।

दरअसल, कोतवाली थाना इलाका के ग्राम गेतरा में शरीवार की रात नशे में धुत होकर बरन राम अपने घर पहुंचा। इसके बाद अपने पिता को चना भुंजने के लिए कहा, मना करने पर बेटे ने रसोई घर की चाबी मांगी कि वह खुद से खाना बनाकर खाएगा। इस पर पिता ने यह कहकर उस बात को टाल दिया कि तुम खुद से खाना नहीं बना पाओगे। इस बात को लेकर दोनों के बीच में विवाद हो गया। इसके बाद आक्रोश में आकर बेटे ने वहां रखी कुल्हाड़ी से पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे मौके पर मौत हो गया। वारदात के समय घर में कोई नहीं थे। घरवाले किसी आयोजन में गए हुए थे। इधर, हल्ला-गुल्ला सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। तो वहां (मृतक रामदेव) लहूलुहान हालत में पड़ा था। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दें दी।

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद लोगों ने आरोपी को उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया हैं। परिजनों और पड़ोसियों के बयान पुलिस दर्ज़ कर रहा हैं। वहीं आरोपी बरन सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।