Chhattisgarh News: धान मिंजाई के दौरान थ्रेसर में लगी भीषण आग, धान और पैरा जलकर खाक; ट्रैक्टर इंजन भी आया चपेट में… Video

Surajpur News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में धान मिंजाई के दौरान उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब थ्रेसर में शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई। आगजनी की इस घटना में थ्रेसर से जुड़ा ट्रैक्टर का इंजन और धान, पैरा भी जलकर खाक हो गया। मामला प्रेमनगर थाना इलाके में नवापारा कलां गांव का है।

दरअसल, बुधवार की शाम करीब 6 बजे नवापारा कलां के बेल्टीकिरी पारा निवासी रमेश दास के यहां थ्रेसर मशीन से धान मिंजाई का कार्य किया जा रहा था। इस दौरान शॉर्ट सर्किट की वजह से थ्रेसर में आग लग गई, जिसने रौद्र रूप ले लिया। तब मौके पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की, लेकिन धान के पैरा और इंजन में एक साथ आग लगने की वजह से उनके सारे उपाय फेल हो गए।

इसका नतीजा यह हुआ कि थ्रेसर मशीन के साथ धान जलकर खाक हो गया। वहीं थ्रेसर मशीन से जुड़ा ट्रैक्टर का इंजन भी आग की चपेट में आया है। इससे ट्रैक्टर को भी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि, थ्रेसर पिरीमहुआ निवासी रमेश साहू का है। वहीं घटना के दौरान का मौके पर मौजूद किसी सख्श ने वीडियो बना लिया जो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो –