Chhattisgarh News: ट्रेलर और बाइक में भिड़ंत, दो युवक गंभीर, अम्बिकापुर रेफर



सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों घायलों को सूरजपुर जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है। एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। दरअसल, घटना करंजी चौकी क्षेत्र की है।

ग्राम चिकनी (धर्मपुर) निवासी दो युवक दुलेश्वर देवांगन और मंगेश्वर देवांगन बाइक में सवार होकर दतिमा से अपने गृह गांव लौट रहे थे। इसी दौरान शाम 8 बजे वे राई जंगल के अंतिम छोर के पास पहुंचे ही थे कि सामने की ओर से आ रही ट्रेलर से उनकी टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल युवकों को स्थानीय लोगों के सहयोग से जिला अस्पताल सूरजपुर भिजवाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है। करंजी पुलिस ने बाइक और ट्रेलर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर करंजी पुलिस सक्रियता दिखाते हुए तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस टीम से चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी, एएसआई मनोज द्विवेदी, प्रधान आरक्षक सुनील भारती, आरक्षक चंद्र प्रकाश पाल, इमरान खान, दीपक सहित अन्य स्टॉफ ने राहत कार्य किया।