सूरजपुर पुलिस डायरी

सूरजपुर – भैयाथान थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम भांड़ी नवापारा निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर में गम्भीर चोट पहुंचाकर हत्या कर देने के मामले मंे पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम भांड़ी नवापारा निवासी 40 वर्षीय रामसाय कंवर को किसी अज्ञात व्यक्ति ने अज्ञात कारणों से सिर में गम्भीर चोट पहुंचाकर हत्या कर दिया। मृतक के पुत्र रामदेव कंवर की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302, 201 के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया है।

सूरजपुर – बिश्रामपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बरौल निवासी एक 53 वर्षीय महिला को जान से मारने की धमकी देकर गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा उसके साथ जबरन अनाचार करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम बरौल निवासी 53 वर्षीय महिला को अकेली पाकर गांव के ही नान्हू रजवार ने उसे जान से मारने की धमकी देकर जबरन उसके साथ अनाचार किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने नान्हू रजवार के विरूद्ध धारा 506, 376 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर – प्रतापुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बगड़ा निवासी एक 50 वर्षीय महिला को गांव के ही तीन व्यक्तियों के द्वारा मिलकर टोनही कहकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम बगड़ा निवासी 50 वर्षीय तिहारो बाई पति स्व. ललुआ गोंड़ को गांव के ही कमलसाय व अन्य 02 व्यक्तियों ने मिलकर टोनही कहकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। तिहारो बाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने कवलसाय व अन्य 02 व्यक्तियों के विरूद्ध धारा 294, 506, 34 एवं 4, 5 टोनही प्रताड़ना अधिनियम के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर – सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत बस स्टैण्ड सूरजपुर में चार व्यक्तियों को हार जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर पुलिस ने उनके पास से 570 रूपये जप्त कर उनके विरूद्ध जुआ एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार बस स्टैण्ड सूरजपुर के पास सूरजपुर निवासी शारदा प्रसाद शर्मा, श्यामलाल राजवाड़े, महेन्द्र कुमार गर्ग एवं पम्पापुर निवासी गोविन्द साहू मिलकर हार जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे थे जो पुलिस ने मौके पर उन्हें पकड़कर उनके पास से 570 रूपये जप्त कर उनके विरूद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर – प्रतापुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कोटिया निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष के कारण ग्राम गौरा निवासी दो व्यक्तियों के द्वारा मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम कोटिया निवासी रामजीत अगरिया किसी काम से ग्राम गौरा गया था तभी पुरानी रंजिष के कारण वहीं के पंडला अगरिया एवं षिवबरन उर्फ छोटे ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किये जिससे उसे चोट आई है। रामजीत की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों के विरूद्ध धारा 294, 506(बी), 323, 34 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।