प्रधानमंत्री बनने के लिए भाजपा सीमाओ और मर्यादाओ को कर रही है पार : सोनिया गांधी

सूरजपुर

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज सरगुजा लोकसभा प्रत्याशी रामदेव राम के पक्ष मे संससदीय सीट के भटगांव मे चुनावी सभा को sonia sabha me danisसंबोधित किया, सांसद मोहसीना किदवई, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा,प्रदेश कांग्रेस प्रभारी वीके हरी प्रसाद, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के साथ ही पीसीसी अध्यक्ष से भरे मंच से जनता और कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने मुफ्त दवा,पेंशन,और गरीबो को माकान देने जैसे वादे करते हुए कांग्रेस को जिताने और एनडीए की सर

SONIA GANDHI IN SURGUJA CHHATTISGARH
SONIA GANDHI IN SURGUJA CHHATTISGARH

कार बनाने की अपील की।

वही सोनिया गांधी ने मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए सभी सीमाओ और मर्यादाओ की हदो को पार कर रही है। जो लोकतंत्र के लिए ठीक नही है। उन्होने आगे अपने भाषण मे कहा कि चुनाव आते और जाते रहते है, लोग जीतते और हारते रहते है, लेकिन जैसा भाजपा कर रही है क्या उससे लोकतंत्र सुरक्षित रह पाएगा।

इधर राज्य की भाजपा सरकार पर भी बिना किसी के नाम लिए सोनिया गांधी ने कहा कि भाजपा कोयला और लोहा को निजी हाथो मे दे रही है, हद तो तब हो गई जब भाजपा ने नदियो को बेंच दिया।

 

कांग्रेस अध्यक्unnamed (2)ष सोनिया गांधी के इस सभा मे पंहुचने के दौरान सुरक्षा के लिहाज से कई कम कांग्रेसियो ने स्वागत किया,, लेकिन सरगुजा लोकसभा के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष दानिश रफीक और भटगांव विधानसभा मे युवाओ मे अच्छी पकड रखने वाले युवा नेता अभिषेक श्रीवास्तव ने श्रीमति सोनिया गांधी से मुकालात की। इस दौरान इन दोनो नेताओ के साथ ही भटगांव और सरगुजा क्षेत्र के कई कई यूथ कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। यूथ कांग्रेसियो की सोनिया गांधी से ये मुलाकात मंच मे जाने से पहले हुई। और सोनिया गांधी ने इस दौरान इन सभी को शुभकामनाए भी दी।

सोनिया गांधी की इस सभा मे तेज धूप के बावजूद भी उमडी भीड से कांग्रेसी विधानसभा की तरह जीत को लेकर आश्वस्त नज़र आने लगे है, लेकिन दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के सरगुजा मे दो दिन से चल रहे तूफानी दौरे से कांग्रेस मे खलबली भी मची हुई है।