दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप तालाब में घुसी, मची चीख पुकार, चार की मौत

रायगढ़. जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर तालाब में जा घुसी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि कई अन्य घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार बाकरूमा के ग्रामीण माँ अम्बे का दर्शन कर देर रात पिकअप से वापस लौट रहे थे. इस दौरान पिकअप में करीब 30-40 की संख्या में लोग सवार थे. तभी पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर चरखापारा के पास कुधरिया तलाब में जा घुसी. घटना रात के करीब आठ बजे की बताई जा रही है.

पिकअप में महिला, पुरुष, बच्चे, बूढे सहित करीब तीन दर्जन लोग सवार थे. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.. जबकि दर्जनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पत्थलगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमे तीन घायलों को रायगढ जिला अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है.

बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु धरमजयगढ़ से करीब 20 किमी दूर स्थित अम्बेटिकरा में माँ अम्बे मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे. कहा जा रहा है कि चालक की लापरवाही से पिकअप तालाब में जा घुसी. पुलिस की सहायता से दो घायलों को उपचार के लिए पत्थलगांव सिविल हॉस्पिटल भेजा गया. चौकी प्रभारी रैरुमा खुर्द व पुलिस स्टाफ़ ने चरखापारा के ग्रामीणों की मदद से तलाब में फंसे पिकअप सहित यात्रियों को निकाला.. और घायलो को पत्थलगांव हॉस्पिटल तक इलाज के लिए पिकअप, ट्रेक्टर, बोलेरो, मोटरसाइकिल की मदद से हॉस्पिटल तक पहुचाया.