रमन सिंह को Z+ और NSG सुरक्षा, पूर्व मंत्रियों को भी Z+ सुरक्षा; लेकिन मेरी सुरक्षा कम ही है, सीएम बघेल ने नक्सली हमले पर दिया बयान



रायपुर. नक्सली घटना और भाजपा नेताओं की सुरक्षा पर सीएम का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा- नक्सल क्षेत्र के किसी भी भाजपा नेता की सुरक्षा कम नहीं की गई है। पूर्व मंत्रियों को आज भी जेड प्लस सुरक्षा हैं। केदार कश्यप, महेश गागड़ा को जेड प्लस है। डॉ. रमन सिंह को तो मुझसे से ज्यादा सुरक्षा है। मैं मुख्यमंत्री हूँ लेकिन मेरी सुरक्षा पूर्व मुख्यमंत्री से कम ही है।रमन सिंह के पास तो जेड प्लस और एनएसजी दोनों है।

बता दे कि पिछले 1 माह में नक्सलियों ने 3 भाजपा नेताओं की हत्या कर चुके हैं इसी को लेकर बीजेपी अब भाजपा नेताओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रही हैं और कांग्रेस पर आरोप लगा रही हैं।

नक्सली हमलें पर बीजेपी के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है और कांग्रेस केवल ताली बजा रही है। यह गैर जिम्मेदाना हरकत है। नियोजित हत्याएं है कांग्रेस द्वारा, कांग्रेस का हाथ नक्सलियों के साथ, कांग्रेस का आतंक बढ़ रहा है, हर तरह के प्रदर्शन किए जा रहे है, यह सफल नहीं होंगे।

वही पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने भी नक्सली हमलें को लेकर कहा कि लोकतंत्र में विश्वास करने वाले चाहे कांग्रेस या भाजपा के कार्यकर्ता हो नक्सली हमेशा टारगेट करते रहे हैं। कांग्रेस के भी कई कार्यकर्ताओं को नक्सलियों ने टारगेट किया है। जो घटनाएं घटी है उसकी मैं निंदा करता हूं। ऐसी घटनाएं नहीं घटनी चाहिए थी। हमारी सरकार विकास के रास्ते पर चल रही है। इससे नक्सली घबराकर ऐसी घटना को अंजाम दे रहे जिसकी मैं निंदा करता हूं।