ED, डिस्टलरों और BJP के बीच हो चुकी हैं सांठ गाँठ, CM बघेल ने कहा – मेरा नाम जोड़ने की कोशिश हो रही हैं..

रायपुर. छत्तीसगढ़ में लगातार ईडी की कार्रवाई चल रही है। शराब घोटालें मामलें में ईडी ने अनवर ढेभर को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ जारी है। इसी मामलें में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ईडी झूठा केस बनाकर काम कर रही है, मेरा नाम जोड़ने की कोशिश की जा रही है, भाजपा टिक नहीं पा रही है तो ईडी के जरिए षड्यंत्र कर रही है, ईडी और डिस्टलरों के बीच सांठ गाँठ हो चुकी है। क्यूंकि बिना एक्साइज ड्यूटी दिए शराब बेचने के बाद भी डिस्टलरों पर कार्रवाई नहीं हुई, इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। ACB इस मामले में जांच करेगी, हम विधि विशेषजों से चर्चा कर रहे हैं। ईडी अपने क्षेत्राधिकार से बाहर जाकर काम कर रही है।

बता दे कि, बुधवार को कोर्ट में पेशी के बाद गिरफ्तार अनवर ढेभर ने बयान में कहा था कि ईडी उन्हें मुख्यमंत्री और उनके परिवार का नाम लेने मजबूर कर रही है।

अनवर ढेभर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा – अनवर ने जज के सामने ईडी से प्रताड़ना का आरोप लगाया और कहा कि मुझे जबरदस्ती बोला जा रहा है कि सीएम और सीएम के परिवार का नाम लिया जाए। यहां तक कि अनवर ने कहा है कि मैं प्रताड़ना से तंग आ कर आत्महत्या भी कर सकता हूं। जानवर से ज्यादा खराब व्यवहार किया जा रहा।

भेंट मुलाकात के अब तक सिलसिले पर कहा CM ने कहा

सामाजिक आर्थिक सामाजिक क्षेत्र में बहुत अच्छा काम हो रहा, भेंट मुलाकात में ये तस्वीर देखने को मिली। नए नवाचार में भारी उत्साह देखने को मिला। स्वामी आत्मानंद स्कूल का उत्साह देखने मिला।

प्रभारी कुमारी सैलजा द्वारा ली जा रही बैठकों पर कहा

चुनाव है और चुनावी चर्चा हुई है, राजनीतिक चर्चा हुई है। अपने अपने कार्यों को लेकर मंत्रीगणों से जानकारी ली।

कर्नाटक में एग्जिट पोल के रिपोर्ट पर कहा

कर्नाटक में कांग्रेस आ रही है। भारी बहुमत से, एग्जिट पोल में बाते सामने है,भाजपा हिमाचल में ढलान से उतरी भाजपा अब समुद्र किनारे पहुंच गई है।