MLA बृहस्पत के काफिले पर हमले का मुद्दा.. सदन में भाजपा का हंगामा.. किसी ने कहा शर्मनाक तो किसी ने कहा दुर्भाग्यपूर्ण!..

रायपुर..विधायक बृहस्पत सिह के काफिले में हुए हमले का मामला आज विधानसभा मानसून सत्र में भी गूंज उठा..इस मुद्दे को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने उठाया..पूर्व मंत्री अग्रवाल ने कहा कि किसी सदस्य द्वारा अपने ही पार्टी के मंत्री पर जान खतरे का आरोप लगने शर्मनाक है..

दरअसल आज छत्तीसगढ़ राज्य के विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन दिवंगत जनप्रतिनिधियों को श्रद्धांजलि देने के बाद आज सदन की कार्यवाही शुरू हुई..इस दौरान अम्बिकपुर में विधायक बृहस्पत सिह के काफिले पर हुए हमले के मुद्दे को उठाते हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अपने ही दल के लोगो को सरकार सुरक्षित नही रख पा रही है..उन्होंने मांग रखी कि विधानसभा इस मामले की सदन की समिति से जांच कराए..जिसके बाद भाजपा सदस्यों ने सदन में हंगामा किया..

यही नही नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया..जबकि पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर ने इस मुद्दे पर विधानसभा को संज्ञान में लेकर कार्यवाही करने का आग्रह किया!..

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा सरकार पर आरोप है और आरोप लगाने वाला विधायक सत्ताधारी पार्टी का है, जो आरोपी सरकार है वो जवाब कैसे दे सकता है। मंत्रीयो में संवादहीनता की स्थिति है। मुख्यमंत्री पद हत्या के कटघरे में है।