Chhattisgarh News: हॉस्टल में घुसकर सीनियर्स ने जूनियर छात्रों को पीटा, 13 से ज्यादा को चोटें; तनाव की स्थिति, बंद किया यूनिवर्सिटी

Raipur News: छत्तीसगढ़ के नया रायपुर स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी में बलवा हो गया है। यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले सीनियर और पासआउट छात्रों ने हॉस्टल में घुसकर जूनियर छात्रों की पिटाई कर दी। इसमें 13 से अधिक छात्रों को चोटें आई है। बताया जा रहा है कि छात्रों के बीच पुरानी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जो बढ़कर मारपीट तक जा पहुंचा।

इधर इस पूरे मामले में कलिंगा विश्वविद्यालय प्रबंधन की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्रबन्धन कुछ भी कहने से बचता नजर आ रहा है। इसके अलावा यूनिवर्सिटी में सुरक्षा के कोई इंतजाम भी नजर नही आया। फिलहाल तनाव की स्थिति को देखते हुए आज यूनिवर्सिटी को बंद किया गया है।

IMG 20221220 11502655

वही जूनियर छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कुछ छात्र बाहर से लड़के लेकर आये उनके हाथ मे रॉड और हॉकी स्टिक था और कैंपस के अंदर हॉस्टल में घुसकर उनके साथ मारपीट की। साथ ही यूनिवर्सिटी प्रबंधन अब मामले को छुपाने में लगा है।

चीफ वार्डन विजय आनंद का कहना है कि बाहर से लड़के गार्ड के साथ धक्कामुक्की कर अंदर घुसे और छात्रों से मारपीट की। इस पूरे मामले में मंदिर हसौद पुलिस ने काउंटर एफआईआर दर्ज की है।