छतीसगढ़ की महिला विधायक की गुंडागर्दी, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

रायपुर. तखतपुर की विधायक रश्मि सिंह के खिलाफ ABVP ने मोर्चा खोल दिया है। विधायक की गुंडागर्दी के विरोध में एबीवीपी ने आज सोमवार विरोध प्रदर्शन किया।एबीवीपी का आरोप है कि विधायक के मौजूदगी में छात्रों से मारपीट हुई थी। एबीवीपी ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा।

जानकारी देते हुए अभाविप के रायपुर महानगर मंत्री तिलक नाथ पोद्दार ने बताया कि गत 28 जनवरी को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तखतपुर में आयोजित जिला सम्मेलन में स्थानीय विधायक डॉ रश्मि सिंह की उपस्थिति में छात्रों से हुई मारपीट हुई थी। जिसे लेकर आज एबीवीपी ने रायपुर ज़िलाधीश के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गाया।

IMG 20230130 WA0018

अभाविप अपने अमृत महोत्सव को लेकर आत्मनिर्भर छत्तीसगढ़, समर्थ छत्तीसगढ़ सशक्त भारत के नारे के साथ जिला सम्मेलनों का आयोजन कर रही है। ऐसा ही एक आयोजन 28 जनवरी को तखतपुर में प्रारंभ होने से विधायक डॉ रश्मीसिंह अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच कर सामान्य छात्रों और कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी कर मारपीट की।

अभाविप के रायपुर महानगर मंत्री तिलक नाथ पोद्दार ने बताया की इस प्रकार की घटना निंदनीय है और यह प्रदेश में युवाओं के बीच कांग्रेस की खोये हुए जनाधार से बौखलाई हुई कांग्रेस की युवा विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करती है।

अभाविप ने राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ दंडनात्मक कार्यवाही की मांग की है।