Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नवनियुक्त प्रभारी कुमारी शैलजा का 25 को रायपुर आगमन, इन दो बड़े आयोजन को लेकर अहम होगा दौरा

Raipur News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नवनियुक्त प्रभारी कुमारी शैलजा का 25 दिसंबर को रायपुर आगमन हो रहा हैं। उनके आगमन को लेकर कांग्रेस तैयारी में जुट गई है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ये जानकारी दी। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उनके स्वागत की भव्य तैयारी चल रही हैं। 26 दिसम्बर को पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगी। जिसमें वे संग़ठन के सभी से वन टू वन चर्चा भी करेंगी।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ का प्रभार मिलने के बाद कुमारी शैलजा का ये पहला दौरा होगा, और उनके कार्यकाल में अब आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में 2 बड़े आयोजन होने जा रहे है। पहला छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर हाथ जोड़ो यात्रा, दूसरा कांग्रेस का महाधिवेशन। ये दोनों आयोजन की तैयारी को लेकर कुमारी शैलजा का दौरा अहम माना जा रहा हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नही बचा हैं। ऐसे में चुनावी तैयारी को लेकर बताया जा रहा हैं कि कांग्रेस प्रभारी शैलजा लगातार छत्तीसगढ़ में एक्टिव रहेंगी। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बताया कि एयरपोर्ट में उनका स्वागत ढोल बाजों से किया जाएगा। पार्टी के वरिष्ठ नेता उनके स्वागत में पहुचेंगे।