CG Breaking: सरकारी अस्पतालों में अब नही लगेगा एक भी पैसा, इस दिन से लागू हो रहा नया नियम

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही जारी हैं। आज मंत्री टीएस सिंहदेव के विभागों पर अनुदान मांगों पर चर्चा हुई। टीएस सिंहदेव ने स्वास्थ्य विभाग के बजट चर्चा में घोषणा की किबछत्तीसगढ़ में एक जून से सरकारी अस्पतालों में कैशलेस व्यवस्था लागू की जायगी। मरीजों को एक भी पैसा नहीं देना पड़ेगा। विभाग का बजट सर्व समिति से पारित हुआ।

मंत्री रुद्र गुरु के विभाग लोक स्वास्थ यांत्रिकी के अनुदान मांगों पर करते हुए कहा स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के विभागों से संबंधित अनुदान मांग चर्चा के बाद सदन में पारित किया गया।

सदन में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बजट मांगों पर चर्चा के दौरान की घोषणा

छत्तीसगढ़ में एक जून से सरकारी अस्पतालों में इलाज के लिए कैशलेस व्यवस्था लागू होगी। भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के ये पूछने की जय-वीरू की जोड़ी का क्या हाल है? इसपर टीएस सिंहदेव ने कहा कि खट्टा-मीठा चलता रहता है। चर्चा के दौरान मंत्री सिंहदेव ने कहा कि शराब से राजस्व बढ़ा है। इसपर भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आपके जनघोषणा पत्र में शराबबंदी का वादा था। इसपर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि इस मामले में महिला और पुरुषों की अलग-अलग राय थी, कुछ लोगों ने कहा कि शराबबंदी होगी तो वोट नहीं देंगे, महिलाओं ने कहा था शराबबंदी होनी चाहिए। इसपर दोनों तरह की बातें होती हैं।