छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अंदर मचे घमासान के बीच अमित जोगी का Tweet, इतिहास दोहरा रहा है, टीएस सिंहदेव को भी झूठ के जंजाल में फ़साने की कोशिश

छत्तीसगढ़ में विधायक बृहस्पत सिंह के ‘हत्या’ वाले बयान के बाद प्रदेश में राजनैतिक हलचल तेज हो गयी है। आज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव विधानसभा सत्र की कार्रवाई के दौरान उठकर विधानसभा भवन से बाहर निकल गए और अपने निवास चले गए। जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आग्रह पर उनसे मुलाक़ात करने पहुंचे। हालांकि उनके बीच क्या बात हुई, इसका पता नहीं चल सका है। बता दें कि कल तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गयी है।

इसे भी पढ़ें-

Breaking : आखिर मंत्री टीएस सिंहदेव ने क्यों कहा ऐसा?… मैं सदन में खड़े होने लायक तक नही…और सरकार के जवाब के बीच ही सदन से चले गए सिंहदेव… विपक्ष ने किया हंगामा, पढ़िए पूरी खबर!..

इधर कांग्रेस के अंदरखाने में चल रहे आपसी लड़ाई के बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष अमित जोगी ने ट्वीट कर लिखा- इतिहास दोहरा रहा है। अगर हम अपनी ग़लतियों से नहीं सीखेंगे तो जिस प्रकार से मेरे स्वर्गीय पिताजी श्री@ajitjogi_cg और मुझे झीरम कांड में घसीटने का षड्यंत्र हुआ था, उसी तरह श्री@TS_SinghDeo को भी झूट के जंजाल में फ़साने की कोशिश हो रही है। घटिया राजनीति करने वालों को बेनक़ाब करना होगा।