Breaking : आखिर मंत्री टीएस सिंहदेव ने क्यों कहा ऐसा?… मैं सदन में खड़े होने लायक तक नही…और सरकार के जवाब के बीच ही सदन से चले गए सिंहदेव… विपक्ष ने किया हंगामा, पढ़िए पूरी खबर!..

रायपुर.. विधायक बृहस्पत सिह के काफिले में हमले का मुद्दा आज भी छत्तीसगढ़ विधान सभा मे गुंजा.. इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू वक्तव्य दे रहे थे..इसी बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने खड़े होकर यह ऐलान कर दिया ..की जबतक इस मुद्दे पर सरकार का सही जवाब नही आ जाता तब तक मैं इस सदन में खड़े होने योग्य नही हूं.. कहकर सदन से चले गए..जिसके बाद विपक्ष ने जमकर हंगामा किया ..और कुछ देर के लिए विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई है!..

IMG 20210727 13163608

दरअसल गृहमंत्री ने सदन में बताया कि अंबिकापुर में बृहस्पति सिंह के फॉलो गाड़ी और गार्ड के साथ घटना हुई थी.. अंबिकापुर बंगाली चौक में फॉलो गार्ड के साथ जिन लोगो ने मारपीट की घटना की उन पर एफ आर दर्ज की गई है..जिसके बाद विपक्ष ने सरकार ने जवाब पर आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा की.. बृहस्पति सिंह के आरोपों के संबंध में गृह मंत्री ने जवाब नही दिया है..और स्वास्थ्य मंत्री पर लगाए गए आरोप को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की..इसी बीच टीएस सिंहदेव ने सदन में खड़े होकर बड़ा ऐलान किया कि..”जब तक इस मामले में सरकार का सही जवाब नहीं आता..तब तक मैं अपने आप को सदन में खड़े होने योग्य नहीं समझता..जिसके बाद वे सदन से अपनी सीट छोड़कर रवाना हो गए..

वही स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि..मैं भी एक इंसान हूँ, मेरे चरित्र के बारे में सब जानते हैं. शायद कुछ छिपा हुआ है.. जिसे अब सामने लाने की कोशिश की जा रही है. मैं नहीं समझता हूँ कि मेरी स्थिति ऐसी है कि जब तक शासन की ओर से इस पर स्पष्ट जवाब ना आ जाए मैं इस पवित्र सदन में रहना उचित नहीं समझता…

बता दे कि अपने काफिले के फॉलो वाहन में हुए हमले को लेकर विधायक बृहस्पत सिह ने सीधे स्वास्थ्य मंत्री पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था!..

देखिए वीडियो-