शक्कर कारख़ाना के पास से ग़ायब हुई ट्रक को पुलिस ने जंगल से किया बरामद, आरोपी फ़रार

सूरजपुर. 12 मार्च की देर रात झारखंड के गढ़वा निवासी सत्तार अंसारी ने खड़गवां चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया था.. की मां महामाया शक्कर कारखाना केरता के गेट नंबर दो के बाहर खाली ट्रक क्रमांक सीजी15 एसी 1349 को खड़ा करने के बाद वह खाना खाने के लिए होटल गया था.. लेकिन वापस लौटने पर ट्रक वहां से गायब था. आसपास पता करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिला.. सत्तार की रिपोर्ट पर खड़गवां पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के ख़िलाफ़ धारा 379 भादवि के तहत् मामला दर्ज किया.

इस मामले से एसपी राजेश कुकरेजा को अवगत कराने पर उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए.. जिले और जिले के सरहदी थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी लगवाई.. और प्रतापपुर एसडीओपी राकेश पाटनवार, प्रतापपुर थाना प्रभारी विकेश तिवारी एवं खड़गवां चौकी प्रभारी अजहरउद्दीन को शक्कर कारखाना से जिले के बाहर जाने वाले अलग-अलग रास्तों पर वाहन एवं आरोपी की पतासाजी करने के लिए रवाना किया.

चौकी प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ प्रतापपुर-सिलौटा की ओर वाहन एवं आरोपी की पतासाजी के लिए रवाना हुए.. इसी दौरान पुलिस टीम को मुखबीर से सूचना मिली कि एक खाली ट्रक सिलौटा के रास्ते चलगली की ओर जा रहा है. सूचना पर पुलिस टीम चलगली थाना क्षेत्र के ग्राम रनहत की ओर रवाना हुई.. और जिले की पुलिस के चौतरफा दुरूस्त नाकाबंदी एवं सतत् पेट्रोलिंग के फलस्वरूप आरोपी वाहन को ग्राम रनहत के जंगल में छोड़कर भाग गया।

मौके से खड़गवां पुलिस की टीम ने ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी 1349 को बरामद कर लिया. शक्कर कारखाना के पास से ट्रक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अज्ञात व्यक्ति की पतासाजी खड़गवां पुलिस के द्वारा की जा रही है.

इस कार्यवाही में एसडीओपी प्रतापपुर राकेश पाटनवार, थाना प्रभारी प्रतापपुर विकेश तिवारी, चौकी प्रभारी अजहरउद्दीन, प्रधान आरक्षक विशाल मिश्रा, विशाल गुप्ता, आरक्षक कृष्णकांत पाण्डेय, शोभनाथ कुशवाहा, अभय तिवारी व इन्द्रजीत सिंह सक्रिय रहे.