अम्बिकापुर में चोरों के मन से पुलिस का खौफ़ खत्म… जमकर मचा रहे आतंक… अब क्या होगा.?

अम्बिकापुर। शहर में इन दिनों चोरों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन चोरी की वारदातें हो रही है। जिससे शहर के व्यवसायी सहित आमजन भी सहमे हुए हैं। वहीं लगातार चोरी की घटनाओं के बाद भी पुलिस के हाथ चोरों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। जिससे पुलिस के प्रति लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खुल गयी है।

दरअसल, बीते दिन अज्ञात चोरो ने अम्बिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र में गुदरी बाजार के लगभग आधा दर्जन दुकानों में धावा बोला और अनाज सहित नगदी भी ले उड़े। चोरों ने श्यामलाल अग्रवाल के श्याम अनाज भंडार और रितेश गुप्ता के चावल दुकान के छत में लगे क्राकेट सीट को तोड़कर अंदर घुसकर चावल, अनाज और हज़ारों रुपये पार कर दिया।

img 20210601 100532188368020487358201280

श्याम अनाज भंडार के मालिक श्यामलाल अग्रवाल ने बताया कि बीते सोमवार की शाम 5 बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया था। अगली सुबह जब सुबह 6 बजे वह दुकान खोला तो दुकान में लगा क्राकेट टूटा दिखा। चोर दुकान के दराज में रखे 15-17 हजार रुपये और कुछ अनाज लेकर फ़रार हो गए। चावल दुकान संचालक रितेश गुप्ता ने बताया की उसके भी दुकान का क्राकेट काटकर 2-3 हज़ार नगदी और 4-5 बोरी चावल ले गए हैं। चोरों ने करीब 8-10 दुकानों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

ग़ौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र में इससे पहले भी चोरों ने कई घरों को टारगेट कर अपना निशाना बनाया है। लेकिन आज तक पुलिस के हाथ खाली है। जिससे लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। वहीं रात्रि गश्त पर भी सवाल उठने लगे हैं। बहरहाल अब देखना होगा कि पुलिस चोरों के खिलाफ कोई एक्शन लेती है या ऐसे ही चोरी का सिलसिला चलता रहेगा।