शराब तस्करी करने वालों को पुलिस ने पकडा… फिर ना जाने क्यों छोड दिया.. अब डीवीआर बताएगा पूरी कहानी

अम्बिकापुर. लॉकडाउन मे शराब दुकान बंद होने के कारण शराब तस्करी करने वाले लोग काफी संख्या मे सक्रिय हो गए हैं. आय दिन शहर और जिले के अन्य स्थानों मे शराब की तस्करी की चर्चा हो रही है. इसी बीच खबर ये है कि पुलिस ने शराब का अवैध परिवहन करने वाले दो युवको को पहले पकडा. लेकिन बाद मे बिना कार्रवाई किए छोड दिया है. अब सवाल ये है कि आखिर शराब की अवैध बिक्री और परिवहन करने वाले लोगो पर पुलिस ने इतनी दरियादिली क्यों दिखाई.

जानकारी के मुताबिक सरगुजा मे अपराध को नियंत्रण करने के लिए बनाई गई पुलिस की विशेष टीम ने शुक्रवार की दोपहर तकरीबन 3 बजे एक झारखंड आरटीओ पासिंग की नीली कार के साथ शहर के दो युवको को पकड़ा. जिस कार से युवको को पकडा गया उसमे कई पेटी शराब लोड थी. संभवतः ये शराब झारखंड से शहर मे खपाने के लिए लाई गई थी. इधर शराब के साथ पकडे युवको को शाम करीब 6.30 बजे तक शहर के विशेष थाना मे बिठाया गया. जिसके बाद उन्हे छोड दिया गया.

पुलिस की इस कार्यवाही मे सवाल ये उठता है कि पुलिस ने इन युवको को चार घंटे तक बिठाया क्यों और अगर इनके पास शराब बरामद की गई थी. तो इन्हे छोडा क्यों गया. खैर इस गंभीर और अपराधिक मामले की जानकारी जिले के एडिशनल एसपी को लगी तो उन्होंने तनिक भी देरी ना करते हुए थाने के सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर जप्त करा लिया है. जिससे मामले मे संलिप्त आरोपी और पुलिस वाले बेनकाब हो सकते हैं.