रविवार को पुलिस प्रशासन दिखा एक्शन में…जिले के 312 स्मार्ट कैमरों की मदद से मटरगश्ती करने वालों को सिखाया सबक.. 300 से अधिक गाड़ियों के काटे गए चालान..

रायपुर. लॉकडाउन के अंतिम दिनों में प्रशासन काफी सख्त नजर आ रहा है. शनिवार को किए गए सख्ती के घोषणा के बाद लॉक डाउन का पालन कराने जिला प्रशासन रविवार को एक्शन में नजर आया. शनिवार से पुलिस ने कढ़ाई लाइ थी. कड़ाई के असर से रविवार को सड़कों में सन्नाटा दिखाई पड़ा. इस कढ़ाई का पालन न करने वालों को 312 स्मार्ट कैमरों के माध्यम से मटरगश्ती कर रहे 26 को पुलिस ने पकड़ा है. इसके साथ ही 360 गाड़ियों का काटा चालान. बाइक मोपेड और कार भी जब्त किए गए. शहर के भीतर 18 और आउटर में 17 चेकिंग प्वाइंट बनाए गए हैं. जिसके बाद आज भी पुलिस की कड़ाई जारी देखने को मिलेगी.

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को देश समेत प्रदेश में लॉकडाउन समाप्त होने वाला है जिसके बाद पुनः सड़कों पर चहल-पहल देखने को मिलेगी लेकिन अभी तक कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. इसे देखते हुए प्रशासन लॉकडाउन के अंतिम दिनों में काफी सख्ती बरतते दिखाई पड़ रही है लोगों को घर से बाहर बिल्कुल भी निकलने नहीं दिया जा रहा है. यहां तक कि दवाई और सामानों के लिए घर पहुंच सेवा भी उपलब्ध कराई जा रही है. जिसे लोग कम से कम बाहर निकल सकें. राजधानी में शनिवार से कड़ी सख्ती की घोषणा की गई थी. इसके बाद रविवार को पुलिस प्रशासन द्वारा कढ़ाई देखी गई जिसके बाद चालान काटे गए. लोगों को अब समझाइश के स्थान पर सख्ती दिखाई जा रही है.